Chicago mass shooting: Several children among at least 14 injured in drive-by on city’s West Side

Chicago mass shooting

सामूहिक गोलीबारी (Chicago mass shooting)

सामूहिक गोलीबारी (Chicago mass shooting) में कई बच्चों सहित कम से कम 14 लोग घायल हो गए शिकागो के पश्चिम की ओर दीवाली की रात को।

शिकागो पुलिस विभाग फॉक्स न्यूज डिजिटल ने पुष्टि की कि शूटिंग साउथ कैलिफोर्निया एवेन्यू और वेस्ट पोल्क स्ट्रीट के इलाके में हुई।

पुलिस ने प्रेस कांफ्रेंस में बताया कि घायलों में एक 3 साल का, 11 साल का और एक 13 साल का है। पुलिस ने कहा कि शूटिंग के बाकी शिकार वयस्क थे। गोलीबारी में घायल हुए लोगों के अलावा, अधिकारियों ने कहा कि एक व्यक्ति को भी एक कार ने टक्कर मार दी।

पुलिस ने कार की चपेट में आए व्यक्ति के बारे में अधिक जानकारी नहीं दी।

पुलिस के दबाव की अवहेलना करें, शिकागो व्यापार पलायन को बढ़ावा देने वाली उदार नीतियां, सबसे ज्यादा गरीबों को नुकसान: विशेषज्ञ

Chicago mass shooting – शिकागो के पुलिस अधीक्षक डेविड ब्राउन ने कहा कि पॉड कैमरा वीडियो में कम से कम एक कार दिखाई दे रही है और उनका मानना ​​है कि दो निशानेबाजों ने चौकसी के लिए चौराहे पर खड़ी भीड़ पर गोलियां चलाईं।

पुलिस ने कहा कि ड्राइव-बाय हमला केवल 3 सेकंड तक चला और निशानेबाजों ने भीड़ में बेतरतीब ढंग से गोलियां चलाईं। ब्राउन ने कहा कि किसी भी संदिग्ध को गिरफ्तार नहीं किया गया है और हमले का मकसद स्पष्ट नहीं है।

पुलिस का कहना है कि अभी तक गोली लगने से किसी की मौत की खबर नहीं है। पुलिस ने केवल इतना कहा कि पीड़ित थे “विभिन्न स्थितियों” में।

एक दर्शक ने बताया फॉक्स 32 शिकागो कि उसने घायल लोगों की मदद करना शुरू कर दिया, लेकिन वहां एक घायल बच्चे को समायोजित करने के लिए पर्याप्त आपातकालीन वाहन नहीं थे।

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया, “हमने एक और लड़की, एक छोटी लड़की, लगभग 13 को उठाया और हम उसे उस एम्बुलेंस में ले आए।” “लेकिन एम्बुलेंस चालक ने कहा, ‘नहीं, हम उसे अंदर नहीं ला सकते क्योंकि आपके पास लोग बदतर हैं।’ इसलिए हमने उसे बंपर पर बिठा दिया।”

अपने शहर की अपराध समस्या को स्वीकार करने से इनकार करने पर जिआनो काल्डवेल ने शिकागो के मेयर लाइटफुट को जलाया

उसी प्रत्यक्षदर्शी ने कहा कि उसने एक छोटी लड़की को उसके घुटने के नीचे एक गोली के घाव के साथ पाया और उसे पास के अस्पताल में ले गया। उन्होंने एक वयस्क व्यक्ति को भी देखा जिसके सिर में कथित तौर पर गोली मारी गई थी।

“वह जमीन पर था और वे कह रहे थे कि उसके सिर में गोली मारी गई थी, और उसके पास हर जगह खून था,” आदमी ने कहा।

फॉक्स न्यूज ऐप प्राप्त करने के लिए यहां क्लिक करें

यह कहानी विकसित हो रही है, अपडेट के लिए हमारे साथ वापस आएं

Leave a Comment